केसी जीन्स सूट करेगी आपको

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2643_3__wide_legged_

1.स्किनी जीन्स – ना जाने कितनी ही बार ऐसा होता होगा कि शीशे के सामने खड़े होकर अपने अवॉन्टेड कर्व्स को देखकर आपका जी जलता होगा. स्किनी जीन्स पहनकर देखें और हो सकता है कि आपको आपकी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन मिल जाए. यही तो स्किनी जीन्स की खासियत है कि ये आपको पतला और लंबा दिखाती हैं. ब्लू मिड वॉश्ड, ब्लैक वॉश्ड या ब्लू डिस्ट्रैस्ड जैसे न्यूट्रल टोन्स चूज़ करें, जिन्हें आप किसी भी तरह के टॉप्स के साथ पहन सकती हैं. आप इन्हें हील्स, फ्लैट्स, स्नीकर्स या बूट्स के साथ पेयर कर सकती हैं. अपने शेप को उभारने के लिए सर्दियों में आप इन्हें फिटेड लेदर जैकेट के साथ पहन सकती हैं. स्किनीज़ को आप लॉन्ग ट्रेंच के साथ भी टीम-अप कर सकती हैं.
2. स्ट्रेट लेग्ड जीन्स – इस तरह की जीन्स डेनिम की दुनिया में एक क्लासिक स्टेपल है. इसकी खास बात ये है कि कैज़ुअल होने के बावजूद ये आपको एक फॉर्मल लुक दे सकता है. स्ट्रेट लेग जीन्स, लो-रेज़ के अलावा अलग-अलग रेज़ में अवेलेबल हैं, पर ये स्टाइल हाई-वेस्टिड लुक पर ज़्यादा सूट करता है, इससे नेचुरल वेस्टलाइन पर पहने वेस्टबैंड या बेल्ट के साथ. सही तरह की हील्स के साथ पहनी गई स्लाउची स्ट्रेट लेग्ड जीन्स भी काफी शानदार दिख सकती है.
3. वाइड लेग्ड जीन्स – ये दुनिया भर के फैशनीस्ता की पहली पसंद है. अगर आप अपने कर्व्स से परेशान हैं तो ये जीन्स उन सभी कर्व्स को छुपाने में आपकी मदद करेगा, पर अगर आपकी बॉडी स्ट्रेट है तो ये आपको एक बेहद डिफाइन लुक देगा, क्योंकि ये आपके थाइज़ पर फिटेड होगा और घुटनों के पास वाइडेन हो जाएगा. अगर आप petite (छोटा और पतला बॉडी फ्रेस) हैं तो इस जीन्स को फिटेड टॉप और हाइ पेंसिल सैंडल्स के साथ पेयर करें.
4. फ्लेयर्ड जीन्स या बूट कट – 60s और 70s के बोहेमियनचिक लुक के फैशन फोरफ्रंट पर वापसी का एक बढ़िया एक्ज़ाम्पल इग्ज़ैम्पल है, फ्लेयर्ड जीन्स. कर्वी औरतों पर इस जीन्स की फिट शानदार आती है. ये ना सिर्फ आपके कर्व्स को उभारती है बल्कि नॉन-कर्वी वुमन में कर्वस का इल्यूज़न क्रिएट करती है. इसे क्लोज़ फिटेड टॉप, सुंदर कॉलर वाली बटन्ड-अप शर्ट या एक फिटेड जैकेट और हील्स के साथ पेयर किया जा सकता है.
5. ब्वॉयफ्रेंड जीन्स – ये बेसिकली बैगी स्टाइल जीन्स होती हैं जो नीचे की तरफ लूज़ली फिटेड होती हैं और हिप्स के पास भी ढीली होती हैं. ये आपको एक कैज़ुअल लुक देती है. ये इज़ी टू वियर होने के साथ ही अलग-अलग तरह के स्टाइल में इज़िली अडैप्टेबल हैं. इसमें भी न्यूट्रल शेड्स चूज़ करें, ब्लू डिस्ट्रेस्ड जीन्स हमेशा अच्छी लगेंगी और आप इन्हें स्नीकर्स, फ्लैट्स या हाइ पेसिंल हील्स के साथ भी पहन सकती हैं. मेटल-टोन्ड ब्लेज़र, क्रॉप्ड लेदर जैकेट्स या टैंक टॉप्स के संग इनके साथ एक्सपेरिमेंट करें.

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.