ऐसे खुद को फिट रखती हैं मलाइका अरोरा खान

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शुक्रवार को मलाइका अरोरा खान ने अपने इंस्टाग्राम खाते में ह्यूमन इवोल्यूशन को योगा स्टेप्स से दिखाया है। अपनी बॉडी को फ्लेक्सिबल रखने के लिए वे कड़ी मेहतन करती हैं:

1 हाइड्रेट रहने के लिए: खूब पानी पीती हूं। जितनी बॉडी हाइड्रेट रहेगी, उतनी अच्छी स्किन भी रहेगी।

2 जिम में: मेरी पर्सनल टेनर यास्मीन कराचीवाला हैं। मैं हफ्ते में तीन बार जिम जाती हंू। वहां पिलाटे, कोर-स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, मसल्स पर करती हूं। वर्कआउट शेड्यूल में 20 मिनट कार्डियो के लिए फिक्स हैं।

3 अन्य वर्कआउट: जिम के अलावा किक बॉक्सिंग नियमित रूप से करती हूं। बिना योगा किए मेरा दिन पूरा नहीं होता। स्वीमिंग से बॉडी पोश्चर सुधारती हूं। वॉकिंग, जॉगिंग भी वर्कआउट का हिस्सा हैं।

4 डांस: परफेक्ट बॉडी वर्कआउट है। बॉडी लचीली बनाने के लिए मैं हिप-हॉप और एरोबिक्स करती हूं।

5 डायट: सुबह गर्म पानी में नींबू-शहद मिलाकर लेती हूं। ब्रेकफास्ट में सीजनल फ्रूट, इडली/ पोहा/ उपमा के साथ लेती हूं। इसके बाद वेजीटेबल जूस पीती हूं। लंच में ब्राउन राइस, चिकन या फिश, मौसमी सब्जी और एक बाउल स्प्राउट्स लेती हूं। शाम को पीनट बटर सैंडविच खाती हूं। डिनर में सूप या सलाद खाती हूं।

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