इंदौर में बनी एटीवी रेस ट्रैक पर दौडऩे को तैयार

ATV

इंदौर. पैशन टू पोडियन। इस थीम पर 2016 बाहा कॉम्पीटिशन होगी। बेस्ट परफॉर्मेंस ऑल टैरेन व्हिकल (एटीवी) बनाने के लिए एसएई इंडिया यह मेगा इवेंट पीथमपुर स्थित नेट्रिप ट्रैक पर करने जा रहा है।
इवेंट 16 से 21 फरवरी तक चलेगा। शहर की 10 इंजीनियरिंग कॉलेजों की टीमों ने एटीवी तैयार कर ली है। इस बार पूरे देश से 170 टीमों की एटीवी ट्रैक पर दौड़ेंगी। पिछली बार 140 एटीवी दौड़ी थीं। इसलिए बाहा 2016 और टफ और रोमांचक रहेगा। पत्रिका ने इंदौर की टीमों से जाना कि उन्होंने इस टफ कॉम्पीटिशन के लिए अपनी एटीवी में क्या इनोवेशन किए हैं –
दिन में जहां रेस ट्रैक पर एटीवी दौड़ेगी तो शाम को इंडियन ओशियन बैंड के आर्टिस्ट शाम को म्यूजिकल बनाएंगे। 19 फरवरी को इंडियन ओशियन बैंड के आर्टिस्ट परफॉर्म करेंगे। इसमें सुष्मित सेन, अशीम चक्रबर्ती, राहुल राम और अमित किलाम फ्यूजर परफॉर्मेंस देंगे।
एसएई इंडिया इंदौर चैप्टर के ऑफिसर आकाश अग्रवाल ने बताया, वाहा 2016 की शुरुआत 16 फरवरी से हो जाएगी। इस दिन रिटर्न टेस्ट होंगे। इसके बाद 17, 18 और 19 को रजिस्ट्रेशन प्रोसेस, स्टेटिक और डायनेमिक राउंड रहेंगे। 20 को ई-बाहा का एंड्यूरेंस टेस्ट और 21 को मेन बाहा का एंड्यूरेंस टेस्ट रहेगा।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.