इंदौर के साहिल जैन ने किया शाहरुख़ का यंगर लुक एडिट

fan

इंदौर. फैन मूवी में शाहरुख डबल रोल में हैं। एक में उनका रोल 40 से अधिक उम्र के अभिनेता का है वहीं उनके फैन के रूप में वह 20 साल के यंग लड़के का किरदार भी निभा रहे हैं। यह दोनों किरदार शाहरुख ने खुद ही प्ले किए हैं। ऐसे में जब फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन के लिए हमारे पास आई तो उन दृश्य, जिनमें शाहरुख खान यंगर लुक में हैं उसको एडिट करना हमारे लिए बड़ा चैलेंज था।
यह बताया शहर के साहिल जैन ने। वे यशराज फिल्म्स में बतौर एसोसिएट एडिटर काम कर रहे हैं। जल्द ही उनका काम फैन के साथ साथ सुल्तान में भी देखने को मिलेगा। फिल्म सुल्तान के बारे में साहिल ने बताया कि अभी सुल्तान का शूट कम्प्लीट ही हुआ है। अब हम उसको एडिट करने की तैयारी कर रहे हैं, इसके लिए लिस्ट रेडी कर रहे हैं।
साहिल ने बताया कि वो जब एक साल पहले इंदौर से मुंबई गए थे तो उनके पास कोई भी कॉन्टेक्ट नहीं था। उन्होंने सभी प्रोडक्शन हाउस में अपने रिज्यूम सबमिट किए थे। एक दिन अचानक उन्हें अनुराग कश्यप फिल्म्स से कॉल आया। हालांकि मैं बतौर एसोसिएट एडिटर काम करना चाहता था पर उस समय प्रोडक्शन हाउस में सिर्फ पोस्ट प्रोडक्शन सुपरवाइजर की जगह खाली थी, पर मैंने बिना देरी किए हां कह दिया। वहां मैंने काफी काम सीखा और नवंबर में यश राज फिल्म्स जॉइन कर लिया।
साहिल ने बताया कि फिल्म को एडिट करने का अपना अलग रोमांच रहता है। फिल्म एडिट होने के बाद जब पहली बार दिखाई जाती है तो हमें लोगों के फीडबैक का इंतजार रहता है। जब हमारी मेहनत के कारण फिल्म लोगों को पसंद आती है या फिल्म की तारीफ करते हंै तो काफी सुकून मिलता है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.