विराट कोहली ने बनाया बेमिसाल रिकॉर्ड

kohli_fbsport_647_051816103532

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में विराट कोहली पहले बल्लेबाज एक ही मौसम में पिछले 800 रन का आंकड़ा जाने के लिए। रिकॉर्ड तक पहुंचने की प्रक्रिया में, 27 साल की उम्र में भी अप बेंगलुरु में आईपीएल 2016 के अपने चौथे सदी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दर्ज की।
सपना आईपीएल सीजन कोहली के लिए जारी है के रूप में वह अभी तक 50 गेंदों में 12 चौके और 8 छक्के शामिल थे बंद 113 रन की एक पारी का एक और अँधेरी निभाई। अपनी पारी पर सवार होकर, आरसीबी को 211 रन के बड़े पैमाने पर कुल 15 ओवर में एक वर्षा से प्रभावित मैच में डाल दिया। उसका विभाजन बद्धी के लिए आठ टांके के बावजूद, कोहली उनकी टीम आरसीबी playoffs के लिए इसे बनाने के लिए इच्छुक के साथ एक शानदार सेंचुरी खींच लिया।
कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अंतिम मैच में कोहली टीम के साथी क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ दिया टूर्नामेंट के एक एकल संस्करण में सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए। कोहली, चार शतक और पांच अर्धशतक ऑरेंज कैप के धारक गेल के 733 रन 2014 में बनाए थे पार।
गेल 14 मैचों लिया था 733 दो साल पहले जमा करने के लिए है, जबकि कोहली ने दो कम खेल में अतीत चला गया।
कोहली ने लुभावनी रूप में सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के लिए इस वर्ष किया गया है, पहले भी एक आईपीएल सीजन में चार सैकड़ों विस्फोट करने के पहले बल्लेबाज बन गए।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.