बेफिक्रे के लिए रणवीर ने की मेहनत

ranveer singh befikre

रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर जबरदस्त मेहनत की है, जो आपको फिल्म रिलीज होने का बाद नजर आएगी। अपनी बेहतरीन बॉडी बनाने के लिए रणवीर को कितनी कुर्बानियां देनी पड़ी इस बात का खुलासा किया है हॉलीवुड केे फिटनेस एक्सपर्ट लॉयड स्टिवेंस ने, जोकि इस फिल्म में उनके ट्रेनर रहे हैं।
लॉयड ने बताया,’ट्रेनिंग के दौरान मीठा, शराब, जंक फूड ये सभी कुछ रणबीर को नहीं खाना था। इसके साथ ही सुबह 6:30 बजे उन्हें नाश्ता करना रहता था और उसके बाद एक घंटे का वर्कआउट। इस रूटीन के बाद 12 घंटे की शूटिंग और इसी बीच दो से चार घंटे में उन्हें खाना दिया जाता था। रणवीर को आखिरी मील रात 11:30 बजे दी जाती थी। डिनर के एक घंटे बाद वो सोने के लिए जाते थे। इस दौरान उनका खाना बनाने की जिम्मेदारी उनके पर्सनल शेफ को दी गई थी। रणवीर लॉयड की इजाजत के बिना कुछ भी नहीं खाते थे।’
रणवीर की वर्कआउट करते हुए कई फोटोज भी लॉयड ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो कड़ी मेहनत करते नजर आए। बता दें फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। दोनों के बीच कई लीप किस और इंटीमेट सीन देखने को मिलेंगे। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होगी।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.