रियो में भाग लेनेवाले खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को रियो ओलिंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय एथलीटों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। यह कार्यक्रम मानेकशॉ सेंटर में आयोजित किया गया था, जहां पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से अनौपचारिक रूप से बातचीत की और साथ ही उन्हें ओलिंपिक के लिए शुभकामनाएं भी दीं।
इस मौके पर खेल राज्यमंत्री जीतेंद्र सिंह भी मौजूद थे। पीएम मोदी यहां एथलीटों से मुलाकात कर उन्हें ओलिंपिक खेलों में बेहतर प्रदर्शन देने की शुभकामनाएं दीं और उनका हौसला बढ़ाया। गौर हो कि ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में अगस्त में होने वाले ओलिंपिक खेलों में भारत के करीब 100 एथलीट 13 खेल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे।
भारत ओलिंपिक खेलों में अपना सबसे बड़ा दल भेज रहा है, जिसमें 100 से ज्यादा खिलाड़ियों ने अभी तक 13 खेल स्पर्धाओं में क्वालीफाई कर लिया है। ओलिंपिक में पिछला सबसे बड़ा दल 2012 लंदन ओलिंपिक में था, जिसमें देश के 83 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। आने वाले दिनों में और एथलीटों के क्वालीफाई करने की संभावना है। खेल मंत्रालय और भारतीय ओलिंपिक संघ (आईओए) को खेलों में 110 से ज्यादा एथलीटों के भाग लेने की उम्मीद है।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.