इंदौरी फैन्स के साथ अजय देवगन शुरू करेंगे ‘शिवाय’ का प्रमोशन

Ajay-Devgans-first-look-in-Shivaay-Out

अजय देवगन ने तय किया है कि उनकी फिल्म ‘शिवाय’ का पहला लुक इंदौर के फैन क्लब के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फ्रेंडशिप का समय रहेगा। ऐसे में अजय की सोच है कि इससे बेहतर मौका नहीं मिलेगा अपने फैन्स के साथ जुड़ने और फिल्म के लुक को लॉन्च करने का। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च 7 अगस्त को होगा।
खबरी ने बताया ‘इंदौर का फैन क्लब बहुत बड़ा है और एक्टिव भी है। वो अजय देवगन के साथ लगातार टच में बने रहते हैं। वो लंबे समय से अजय देवगन से अपील कर रहे हैं कि वो इंदौर आए और बड़े इवेंट में उनसे मिले। ट्रेलर लॉन्च की प्लानिंग के दौरान अजय ने तय किया है कि वो इंदौर में इसे करेंगे।’
अजय देवगन ने जब से अपना निर्णय फैन्स तक पहुंचाया है तभी से वो अपनी ओर से इस इवेंट को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं। उम्मीद है कि मध्यप्रदेश से फैन्स इस इवेंट के लिए जुटेंगे। ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा भी बनेंगे।
सूत्र ने बताया ‘आमतौर पर ट्रेलर लॉन्च मुंबई या दिल्ली में फाइव स्टार होटल्स में होते हैं। मगर इस बार अजय ने कुछ नया करने का सोचा है। अजय का मानना है कि बॉलीवुड लवर्स तक पहुंचने के लिए यह सबसे बेहतर माध्यम साबित हो सकता है। उम्मीद है कि फैन्स की संख्या हजारों में होगी। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च करना फैन्स की तादाद भी दर्शाएगा।’
इवेंट में अजय देवगन न्यूकमर साएशा सहगल को भी परिचित करवाएंगे। साएशा सीनियर एक्ट्रेस सायरा बानू की भांजी हैं। ‘शिवाय’ इस दीवाली रिलीज होगी। अजय देवगन इस प्रोजेक्ट के साथ बतौर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर जुड़े हुए हैं।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.