प्रेस क्लब चुनाव में तिवारी अध्यक्ष, शुक्ला महासचिव बने

Indore-Press-Club-1462475263

प्रेस क्लब इंदौर के रविवार को हुए चुनाव में अरविंद तिवारी अध्यक्ष और नवनीत शुक्ला महासचिव पद पर विजयी हुए। चुनाव मैदान में दो पैनल मां सरस्वती पत्रकार समूह और मां सरस्वती समूह थे। कुछ उम्मीदवार निर्दलीय थे। अध्यक्ष पद के लिए पांच उम्मीदवार थे। इनमें तिवारी को सर्वाधिक 545 वोट मिले, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी किशोर वाधवानी को 507 वोट हासिल हुए।
उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए पांच उम्मीदवार थे। इनमें मां सरस्वती समूह के प्रवीण खारीवाल (563) और मां सरस्वती पत्रकार समूह के संजय जोशी (554) चुने गए। सचिव पद के लिए चार उम्मीदवारों में से मां सरस्वती समूह के हेमंत शर्मा 478 वोट हासिल कर जीते। कोषाध्यक्ष पद के पांच उम्मीदवारों में से मां सरस्वती पत्रकार समूह के दीपक कर्दम (454) जीते। सात कार्यकारिणी सदस्यों में एक पद महिला वर्ग के लिए आरक्षित था। पुरुष वर्ग के छह कार्यकारिणी सदस्यों के लिए 20 उम्मीदवार थे।
इनमें से संजय त्रिपाठी (416), विजय गुंजाल (468), अजय भट्ट (415), राहुल वावीकर (336), प्रदीप जोशी (450) और केके शर्मा (386) विजयी हुए। महिला कार्यकारिणी सदस्य के लिए तीन उम्मीदवारों में से रजनी खेतान (534) चुनी गईं। चुनाव के लिए प्रेस क्लब में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक मतदान हुआ। चुनाव अधिकारी दिनेश पांडे ने रात करीब 11 बजे चुनाव परिणामों की घोषणा की।
कार्यकारिणी सदस्य के एक पद पर एक वोट से हार-जीत का फैसला हुआ तो इसके लिए दोबारा मतगणना की गई। यहां उम्मीदवार राहुल वावीकर और प्रवीण बरनाले के बीच एक वोट का अंतर रहा। इसमें वावीकर जीते।

    'No new videos.'

Leave a Reply

Your email address will not be published.